Reliance Jio के धांसू प्लान, 1 GB डाटा और कॉलिंग 3.5 रूपए में पाएं जानिए इसके फायदे


एक ऐसा वक्त था जिस समय हमे 150 रुपए में 28 दिन के लिए 1GB डाटा मिलता था। लेकिन देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio हर दिन ग्राहकों के लिए धमाकेदार प्रीपेड प्लान लॉन्च करती रहती है। Jio के पास काफी सस्ती कीमत वाले डेटा प्लान मौजूद हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि Jio के पास सिर्फ 3.5 रुपये से 4 रुपये तक की कीमत के प्लान भी है जिन पर1 GB डेटा मिलता है।


कुछ ही दिन पहले ही में Jio ने एक धमाकेदार प्लान ऑफर किया है, जिसमें ग्राहकों को 3.5 रु तक में 1 GB डेटा मिलता है। और हैरानी की बात ये है कि इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। ये प्लान उन लोगों के लिए एक दम बेस्ट है जो हर महीने रिचार्ज के झंझट से बचना चाहते हैं।

Hindi News Letest




हम आपको बता दें कि Jio के 599 रुपये वाले प्लान की जिसमें यूज़र्स को महज 3.5 रुपये खर्च कर 1GB डेटा मिलता है। इस प्लान में आपको 84 दिन की वैलिडिटी के साथ हर दिन 2GB मिलता है। इस तरह पूरे पैक की अवधि में ग्राहकों को 599 रुपये में कुल 168 GB डेटा मिलता है।

जिओ के ग्राहकों को 1GB डेटा यूज करने के लिए लगभग 3.57 रुपये खर्च करने पड़ते हैं। इस तरह यूज़र्स को 1GB डेटा के लिए काफी कम कीमत खर्च देनी होती है। खास बात ये है कि ये Jio के किसी भी बाकी प्लान से सबसे सस्ता है। सिर्फ डेटा ही नहीं आपको इस प्लान में Jio से Jio अनलिमिटेड कॉलिंग और बाकी नेटवर्क के लिए 3000 मुफ्त मिनट मिलेंगे साथ ही इस प्लान में रोज 100 SMS भी मिलते इस प्रकार आपको जिओ के प्लान मिलते हैं।

No comments:

Powered by Blogger.