Realme C3 हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत 6,999 रुपये


Realme का नया बजट स्मार्टफोन Realme C3 Bharat में लॉन्च हो गया है।  इस फोन को डुअल रियर कैमरा और 5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है, इस नए स्मार्टफोन की बिक्री फ्लिपकार्ट और रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए होगी।  जल्द ही इसे देशभर में रियलमी पार्टनर ऑफलाइन स्टोर्स में उपलब्ध कराया जाएगा।

 Realme C3 की कीमत

 आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को दो रैम वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा है, जिसमें 3 जीबी रैम +32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज शामिल है।  कंपनी ने इस फोन के पहले वेरिएंट की 6,999 रुपए और दूसरे वेरिएंट की 7,999 रुपए कीमत रखी है।  ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को रियलमी सी 3 की खरीदारी करने पर जियो की तरफ से 7,550 रुपये का बेनेफिट मिलेगा।  वहीं, इस फोन की सेल फ्लकार्ट, कंपनी की आधिकारिक साइट और ऑफलाइन स्टोर पर 14 फरवरी से शुरू हो जाएगी।

Realme C3 के स्पेसिफिकेशन्स

 डुअल-सिम (और) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन 10 बेस्ड Realme यूआई पर चलता है और इसमें 6.5 इंच एचडी + (720x1600 पिक्सल) वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है।  साथ ही यहां कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी मौजूद है।

 

Realme C3 का कैमरा

 Realme ने इस फोन में डुअल रियर कैमरा एनर्जी दिया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) और 2 मेगापिक्सल का लेंस मौजूद है।  साथ ही यूजर्स को इस फोन के एमईसी में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।  वहीं, यूजर्स इस फोन के कैमरा से एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

Realme C3 की बैटरी और कनेक्टिविटी

 कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4 जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं।  इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

Realme C3 की खास बाते 

1.इस 5,000mAh की सबसे बड़ी बैटरी दी गई है।  
2. काट दिया गया यहाँ के लिए 2.4GHz वाई-फाई, USB OTG, माइक्रो USB पोर्ट, VoLTE ब्लूटूथ 5 और GPS / Beidou / Galileo / Glonass / A-GPS का सपोर्ट मौजूद है।

No comments:

Powered by Blogger.